खेल जगतछ.ग केसरी विशेषताजा खबररायपुरहमर छत्तीसगढ़

विश्व बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का ट्रायल कृषि मंत्री अग्रवाल ने किया शुभारंभ

Agricultural Minister Agarwal launches trial of world body building championship

रायपुर- विश्व बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप तथा एशियन बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप 2018 के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने देशभर के बॉडी बिल्डिर्स राजधानी रायपुर के सरदार बलवीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। दोनों चैम्पियनशिप के लिए पुरूष और महिला टीम के सदस्यों का चयन किया जाएगा।

विश्व बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का ट्रायल कृषि मंत्री अग्रवाल ने किया शुभारंभ

 

विश्व बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप थाइलैंड में 8 दिसम्बर को तथा एशियन बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप 2 से 8 अक्टूबर को महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित की जा रही है। कृषि मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में देशभर से आए बॉडी बिल्डरों का प्रदेश की जनता की ओर से स्वागत किया।

पूर्व IAS आरपीएस त्यागी कांग्रेस में शामिल

उन्होंने कहा कि राज्य बनने के बाद छत्तीसगढ़ में विभिन्न खेलों की राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं। इन प्रतियोगिताओं से छत्तीसगढ़ के युवा भी खेलों और खेल गतिविधियों के प्रति प्रेरित हो रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर की विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने प्रदेश का नाम रोशन किया है।

विश्व बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का ट्रायल कृषि मंत्री अग्रवाल ने किया शुभारंभ
विश्व बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का ट्रायल कृषि मंत्री अग्रवाल ने किया शुभारंभ

सलेक्शन ट्रायल में देशभर के 400 से अधिक बॉडी बिल्डर्स शामिल हुए हैं। इनमें 60 से अधिक महिला बॉडी बिल्डर्स भी हैं। दोनों चैम्पियनशिप के लिए पुरूष और महिला टीम के सदस्यों का चयन किया जाएगा। विश्व बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप थाइलैंड में 8 दिसम्बर को तथा एशियन बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप 2 से 8 अक्टूबर को महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित की जा रही है। कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में देशभर से आए बॉडी बिल्डरों का प्रदेश की जनता की ओर से स्वागत किया। मंत्री अग्रवाल ने सलेक्शन ट्रायल में शामिल सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। सलेक्शन ट्रायल का आयोजन इंडियन बॉडी बिल्डर्स फेडरेशन, छत्तीसगढ़ राज्य बॉडी बिल्डर्स एसोसिएशन तथा जिला रायपुर बॉडी बिल्डर्स एसोसिएशन द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

आगे और पढ़े

CGkesari Staff

छत्तीसगढ़ समाचार-Trending Chhattisgarh News:दिन भर की बड़ी खबरें,Chhattisgarh News - Latest Hindi News & Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate Here »
Close