ताजा खबरबिलासपुर

कांग्रेस भवन में लाठीचार्ज मामले में CM Raman Singh ने दिए जांच के आदेश

CM Raman Singh ने दिए जांच के आदेश मंत्री अमर अग्रवाल के घर में कचरा फेंकने का मामला

अंबिकापुर:कांग्रेस भवन में लाठीचार्ज मामले में CM Raman Singh ने दिए जांच के आदेश,CM Raman Singh ने दिए जांच के आदेश मंत्री अमर अग्रवाल के घर में कचरा फेंकने का मामला |मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा की कांग्रेस भवन में घुसकर पुलिश अधिकारीयों के द्वारा की गई कार्रवाई की निंदा करता हूं।

कांग्रेस भवन में लाठीचार्ज मामले में CM Raman Singh ने दिए जांच के आदेश ,और इसके सख्त जाँच के आदेश देता हु |मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने  अंबिकापुर के अंतर्गत आने वाले एसईसीएल छेत्र चरचा कॉलरी के पंचवती विश्रामगृह में बुधवार को  एक प्रेसवार्ता आयोजित करवाई और इसी दौरान इस  प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री भइयालाल राजवाड़े,विधायक श्यामबिहारी जायसवाल, संसदीय सचिव चंपादेवी, सहित अन्य अधिकारी व भाजपा पदाधिकारी-कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कांग्रेस भवन में लाठीचार्ज मामले में CM Raman Singh ने दिए जांच के आदेश

मुख्मंत्री रमन सिंह ने  कहा कि बिलासपुर में मंत्री अमर अग्रवाल के बंगले में कचरा फेंकना और कांग्रेस भवन में घुसकर पुलिसिया कार्रवाई की निंदा करता हूं और इन दोनों ही मामलों में उच्च मजिस्ट्रियल जांच का आदेश देता हूं। जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी और दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस भवन में लाठीचार्ज मामले में CM Raman Singh ने दिए जांच के आदेश , प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री ने कहा कि कल बिलासपुर की घटना के संबंध में जानकारी मिली। जिसमें मंत्री के बंगले में घुसकर कचरा फेंकना और उसकी प्रतिक्रिया के बाद कांग्रेस कार्यालय भवन में घुसकर पुलिसिया कार्रवाई को उचित नहीं मानता हूं।

छत्तीसगढ़ एक  शांतिप्रिय राज्य  रहा है और यहां हम सभी राजनीतिक दलों का सम्मान करते है।दोनों घटना की निंदा करते हुए  मेरे द्वरा  मजिस्ट्रियल जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि चाहे वह मंत्री के बंगले में घुसकर कचरा फेंकने का मामला या कांग्रेस कार्यालय भवन में घुसकर पुलिसिया कार्रवाई का मामला हो, कार्रवाई की जाएगी।

आगे और पढ़े

CGkesari Staff

छत्तीसगढ़ समाचार-Trending Chhattisgarh News:दिन भर की बड़ी खबरें,Chhattisgarh News - Latest Hindi News & Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate Here »
Close