ताजा खबरबिलासपुर

बिलासपुर कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों की बर्बरता से पिटाई

मंत्री अमर अग्रवाल के घर में करचर फेकने पर अग्रवाल ने कहा कांग्रेसियों को कचरा इस बात पर घमासान

बिलासपुर:बिलासपुर कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों की बर्बरता से पिटाई मंत्री अमर अग्रवाल के घर में करचर फेकने पर अग्रवाल ने कहा कांग्रेसियों को कचरा इस बात पर घमासान छिड गया है कांग्रेस के कार्यकर्ताओ पर हुए इस निंदनीय बर्बरता भरे कृत्य पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस चीफ भूपेश बघेल ने इसकी कड़ी निंदा की और इसे भाजपा सरकार का राजनितिक षड्यंत्र कहा |

दरसल बात ऐसी है की बिलासपुर में बीते दिनों अमर अग्रवाल द्वारा कांग्रेसियों को कचरा कहे जाने का विरोध करने पहुंच कांग्रेसियों पर पुलिस प्रशासन के द्वरा लाठियां बरसाई गई । मंगलवार को मंत्री के घर का घेराव करने जा रहे कांग्रेसियों को राजेंद्र नगर चौक पर रोकने की कोशिश की, लेकिन वे चकमा देकर मंत्री के घर जा पहुंचे। पुलिस को यह इतना नागवार गुजरा कि सबकी कांग्रेस भवन में घुसकर पिटाई कर दी।

बिलासपुर कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों की बर्बरता से पिटाई

शैलेष पांडेय ने कहा लोकतंत्र पर हमला-शैलेष पांडेय, प्रवक्ता, कांग्रेस ने कहा की ये मंत्री अमर अग्रवाल की निराशा है। अपना जनाधार खो चुके मंत्री के कहने पर पुलिस इतनी उग्र हुई। ऐसा होना बेहद चिंताजनक है। यह लोकतंत्र पर खुल्लमखुल्ला हमला है।

अमर अग्रवाल  ने कहा था-दो दिन पहले स्वच्छता अभियान के एक कार्यक्रम में मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा था बिलासपुर से कचरा तो साफ हो गया अब कांग्रेसी कचरा साफ करना है। इससे नाराज कांग्रेसी मंगलवार को प्रदर्शन करने पहुंचे थे। प्रदर्शन में शामिल शैलेष पांडेय, नरेंद्र बोलर, विजय केशरवानी, शेख गफ्फार, एसपी चतुर्वेदी, अरुण तिवारी, राजेश पांडेय समेत हजार की संख्या में कांग्रेसी शामिल हुए।

कांग्रेस भवन में घुसकर मार पिट-मिडिया के मौजूदगी में कांग्रेस भवन में घुसकर पुलिस ने जो लाठियां भांजी वह कैमरों में कैद हो गई। मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने इसे लाइव कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि रायपुर में से भूपेश बघेल भी बिलासपुर के लिए रवाना हो गए  और घ्य्लो से मिलने हॉस्पिटल पहुचे ।

नीरज चंद्राकर की बर्बरता-कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव की पुलिस अधिकारी नीरज चंद्राकर ने नीचे गिराकर मारा। नीरज चंद्राकर के हाथ छोड़ते ही बाकी पुलिस बल भी टूट पड़ा। कांग्रेस भवन में ऊपर की ओर भागते पार्टी कार्यकर्ताओं की पुलिस ने बेदम पिटाई की।

कांग्रेसियों से कहा गिरफ्तारी दो-पुलिस अधिकारी नीरज चंद्राकर ने पहले कांग्रेसियों से गिरफ्तारी करने की बात कही। लेकिन पार्टी के कुछ नौजवान कार्यकर्ताओं ने इससे साफ इनकार कर दिया। इस इनकार के बाद कुछ वरिष्ठ कांग्रेसियों ने कहा हम बात करके बताते हैं। इतने में पुलिस अफसर नीरज चंद्राकर को अटल श्रीवास्तव नजर आए। नीरज ने आव देखा न ताव और कांग्रेस नेता अटल श्रीवास्तव पर टूट पड़े।

आगे और पढ़े

CGkesari Staff

छत्तीसगढ़ समाचार-Trending Chhattisgarh News:दिन भर की बड़ी खबरें,Chhattisgarh News - Latest Hindi News & Updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate Here »
Close